Breaking NewsState

Punjab National Bank में निकली अधिकारी – कर्मचारियों के पद पर भर्ती यहां से करें आवेदन, वेतन 55000

पंजाब नेशनल बैंक में निकली अधिकारी – कर्मचारियों के पद पर भर्ती यहां से करें आवेदन, वेतन 55000

Monday, February 26, 2024 8:30 AM

Punjab National Bank में स्पेशल ऑफिसर के 1025 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इस भर्ती के लिए अधिसूचना पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी की गई है।

भारत के सभी राज्यों से इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए जाते हैं। इसके अलावा भर्ती के बारे में विस्तृत जानकारी पोस्ट के नीचे चरण दर चरण दी गई है

आवेदन पत्र भरने की तिथियां ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 7 फरवरी से 25 फरवरी 2024 तक भरे जाएंगे. इस भर्ती का मूल्यांकन मार्च-अप्रैल 2024 में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार इस समय सीमा को ध्यान में रखते हुए आवेदन पत्र भर सकते हैं। क्योंकि 25 फरवरी के बाद ऑनलाइन पोर्टल बंद हो जाएगा, इसलिए हम किसी भी प्रकार के आवेदन स्वीकार नहीं करेंगे।

शैक्षिक योग्यता

पंजाब नेशनल बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आवेदकों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग रखी गई है। क्रेडिट ऑफिसर:- प्रबंधन में सीए/आईसीडब्ल्यूए/सीजीए/एमबीए/पीजी।विदेशी मुद्रा प्रबंधन:- प्रबंधन में एमबीए/पीजी + 2 वर्ष का अनुभव।साइबर सुरक्षा प्रबंधक:- बी.टेक/एमसीए + 2 वर्ष का अनुभव। पंजाब नेशनल बैंक में 1025 पदों के लिए भर्ती आवेदन पत्र भरने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा:-सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.इसके बाद टास्क बटन पर क्लिक करें।भर्ती सूचनाएं वहां दी जाती हैं और डाउनलोड की जाती हैं।

अधिसूचना में उपलब्ध जानकारी की जाँच करें।पूरी जानकारी जांचने के बाद अप्लाई बटन पर क्लिक करें।आवेदन पत्र आवश्यक संपूर्ण विवरण और संबंधित दस्तावेजों के फोटो हस्ताक्षर अपलोड करके भरा जाना चाहिए।

About The Author

Related Articles

Back to top button
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial
Facebook
X (Twitter)
YouTube
Instagram
Telegram
WhatsApp